CM मनोहर लाल ने खुद को किया आइसोलेट, गजेंद्र सिंह शेखावत से की थी मुलाकात

नई दिल्ली। गुरुवार को मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनसे मुलाकात करने वाले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि मोदी सरकार में मंत्रियों के कोरोना संक्रमित होने का मामला तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह भी एम्स में भर्ती हुए हैं। फिलहाल कोरोना पॉजिटिव हुए गृहमंत्री अमित शाह अब स्वस्थ हो चुके हैं।

Manohar Lala Khattar Haryana

बता दें कि कल ही केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि मेरे संपर्क में आए सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। करीबी सूत्रों के मुताबिक डॉक्टरों की सलाह पर वह गुरुग्राम के मेदांता में इलाज कराएंगे। दरअसल, शेखावत को कुछ समय से अस्वस्थ महसूस कर रहे थे, जिस पर उन्होंने गुरुवार को कोरोना टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

डॉक्टरों की सलाह के बाद गजेंद्र सिंह शेखावत ने अस्पताल में भर्ती होने का निर्णय लिया। करीबी सूत्रों ने बताया कि उन्हें गुरुग्राम के मेदांता ले जाया गया है। शेखावत ने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से खुद को आइसोलेट कर कोरोना की जांच कराने की अपील की है।

manohar

 

वहीं कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने भी सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की थी। गौरतलब है कि देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 28 लाख के पार है और कई वीवीआईपी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमें देश के गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हैं। इससे पहले कुछ और केंद्रीय मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और अर्जुन राम मेघवाल का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *