Cold war broke out between Kangana Ranot and Swara Bhaskar over item number, Swara said – ‘Rajjo’ was fun seeing your item dance …!| entertainment News in Hindi | आइटम नंबर को लेकर कंगना रनोट और स्वरा भास्कर के बीच छिड़ा कोल्ड वॉर, स्वरा बोलीं

एंटरटेनमेंट डेस्क। अभिनेत्री कंगना रनोट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़े कलाकारों पर अक्सर निशाना साधती रहती हैं। वह कई कलाकारों के खिलाफ बेबाकी से बयान देने के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर कंगना रनोट और अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक-दूसरे के खिलाफ खुलकर बोलती भी रहती हैं। दोनों के बीच अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर कोल्ड वॉर शुरू हो गया है।

दरअसल कंगना रनोट ने हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने इन अभिनेत्रियों की तरह कभी भी फिल्मों में आइटम नंबर नहीं किए हैं। कंगना रनोट के अनुसार उन्होंने कभी फिल्म में आइटम नंबर नहीं किए हैं। ऐसे में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कंगना के इस दावे का खंडन करते हुए साल 2013 में आई उनकी फिल्म रज्जो से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है। यह वीडियो कंगना के डांस नंबर का ही है।

स्वरा ने रज्जो फिल्म से कंगना रनोट के डांस नंबर का वीडियो साझा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, रज्जो फिल्म में आपका आइटम नंबर देखकर मजा आ गया। आप बहुत अच्छी परफॉर्मर और डांसर हैं कंगना। ऐसे चीजें और देखना चाहूंगी। सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके और कंगना रनोट के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर कंगना रनोट ने अपना जवाब दिया है। उन्होंने अपने जवाब में लिखा, जब भी मैं ए लिस्टर कलाकार पर सवाल उठाती हूं, तब बी लिस्टर कलाकार सिपाही बनकर उनके बचाव में आ जाते हैं। आइटम नंबर एक ऐसा डांस नंबर है, जिसका फिल्म की कहानी से कोई लेना-देना नहीं है,इसमें महिलाओं का सीधे-सीधे अपमान होता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *