Congress attacked the government regarding this statement of PM Modi| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। हर व्यक्ति को कोविड-19 का टीका लगाने की आवश्यकता नहीं है, इस बयान को लेकर कांग्रेस ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जुबानी प्रहार किया है। इस मामले में कांग्रेस ने केंद्र सरकार से स्पष्टीकरण मांगा है कि किन लोगों को कोविड-19 का टीका लगाया जाएगा।

इस संबंध में कांग्रेस ने पीएम मोदी की की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने घोषणा की थी कि प्रत्येक भारतीय को कोविड का टीका लगाया जाएगा लेकिन बाद में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में प्रत्येक व्यक्ति को टीका लगाने की आवश्यकता नहीं है।  कांग्रेस ने इस संबंध में मोदी सरकार को ‘यू टर्न’ सरकार करार दिया। 

कांग्रेस ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि हर भारतीय को कोरोना का टीका मिलेगा, लेकिन प्रधानमंत्री के इस वक्तव्य को स्वास्थ्य मंत्रालय जुमला साबित कर बताता है कि पूरे देश को वैक्सीन नहीं लगेगी।

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस ने कहा कि देश पूछ रहा है-प्रधानमंत्री हर बार जुमले क्यों फेंकते हैं? प्रधानमंत्री एक दिन जुमला फेंकते हैं, अगले दिन उस जुमले की पोल खुल जाती है। जब देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा था, तब प्रधानमंत्री कह रहे थे कि हम संभली हुई स्थिति में हैं। लेकिन हकीकत है कि विश्व में सबसे अधिक केसों में हम दूसरे नंबर पर हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *