Congress: PM Modi will have to listen to the voice of the farmers, if they do not listen, this movement will intensify…! Rahul Gandhi also spoke on the incident of Red Fort| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों से बातचीत करनी चाहिए। उन्हें किसानों की आवाज को सुननी ही पड़ेगी और अगर वे नहीं सुनते हैं तो यह आंदोलन और तेजी से फैलेगा। राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की।

 

Govt must talk to farmers & arrive at a solution. The only solution is to repeal laws & put them in a wastebasket. Govt must not think farmers will go home. My concern is that this situation will spread. But, we don’t need that, we need a solution: Rahul Gandhi, Congress leader https://t.co/4IkVCXY4fW
— ANI (@ANI) January 29, 2021

वहीं, किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के मामले में राहुल गांधी ने पूछा कि आखिर लोगों को लाल किले में जाने की इजाजत कैसे दी गई? उन्हें रोका क्यों नहीं गया? इसके लिए गृह मंत्री से सवाल पूछा जाना चाहिए।

इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में पार्टी सांसदों ने विवाद में तीन नये कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग करते हुए शुक्रवार को संसद भवन परिसर में धरना दिया। कांग्रेस सांसदों ने बजट सत्र के पहले दिन संसद परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना दिया। इस धरने में राहुल गांधी के अलावा लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी, मुख्य सचेतक कोडिकुनिल सुरेश और कई अन्य सांसद शामिल हुए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *