Controversial statement: Big-B’s granddaughter gave a befitting reply to the UK CM, wrote on Instagram – Proudly wear Ripped jeans, you change your mindset first ..!| entertainment News in Hindi | Controversial Statement : UK के CM को बिग-बी की नातिन ने दिया करारा जवाब, इंस्टाग्राम पर लिखा

एंटरटेनमेंट डेस्क। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बुधवार को महिलाओं के पहनावे पर दिये गए अपने बयान को लेकर बहुत चर्चा में रहे। हालांकि सोशल मीडिया में यूजर्स ने उनकी काफी आलोचना की। महिलाओं द्वारा फटी (रिप्ड) जींस पहनने के उनके इस बयान पर अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्च्न की नातिन नव्या नवेली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। नव्‍या ने सीएम के इस बयान पर नाराजगी जाहिर की है। इसको लेकर उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की और कहा कि हमारे कपड़े बदलने से पहले आप अपनी मानसिकता बदलिए।

नव्या ने सोशल मीडिया पर सीएम के इस बयान का स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलिए क्‍योंकि यहां हैरान करने वाली चीज सिर्फ ऐसे मेसेज और कॉमेंट्स हैं जिन्‍हें समाज में भेजा जा रहा है। इसके साथ ही नव्या ने एक गुस्से वाली इमोजी भी बनाई। साथ ही उन्होंने लिखा है कि मैं गर्व से फटी (रिप्ड) जींस पहनूंगी।

नव्या ने अपनी बात को पूरा करते हुए आगे कहा कि, क्‍या सीएम हमें सही माहौल दे सकते हैं। इसके अलावा नव्या ने एक दूसरी स्टोरी में अपनी रिप्‍ड जींस पहने हुए एक फोटो भी शेयर की और लिखा कि मैं अपनी रिप्‍ड जींस पहनूंगी। थैंक्‍यू और मैं इस जींस को गर्व से पहनूंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *