Corona Cases In Rajasthan: More than five and a half thousand corona cases in Rajasthan for the second consecutive day, 28 people died, 989 infected in Jaipur | national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। देशभर में तो कोरोना से हालात बिगड़ ही रहे हैं वहीं राजस्थान में भी कोरोना ने आम आदमी की हालत पतली कर दी है। राज्य में कोरोना के केस दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। मंगलवार को राज्य में कोरोनाकाल की अब तक की सबसे ज्यादा 28 कोरोना मौतें हुई। वहीं राज्य में लगातार दूसरे दिन साढ़े पांच हजार से ज्यादा नये पॉजिटिव केस सामने आये हैं। पिछले 24 घंटे में 5528 नये मरीज पाये गये वहीं इनमें 989 मामले राजधानी जयपुर से मिले हैं।

 

संक्रमण रोकने के लिए कड़े कदम उठाना जरूरी है। आमजन को इससे कुछ तकलीफ हो सकती है, लेकिन जीवन रक्षा सर्वाेपरि है।

प्रदेशवासियों से अपील है कि वे लॉकडाउन की तरह संयमित व्यवहार करें। कोविड की दूसरी खतरनाक लहर से प्रदेशवासियों के जीवन की रक्षा में राज्य सरकार कोई कमी नहीं रखेगी।
— Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) April 13, 2021

राज्य में हर जिले में अब तस्वीर बिगड़ने लगी है। सूर्यनगरी जोधपुर में मंगलवार को 770 नये कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए वहीं 4 लोगों की मौत हो गई। कोरोना के चलते राज्यभर में शाम 6 बजे के बाद लॉकडाउन जैसी स्थिति बन रही है। आपातकालीन और आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य सब कुछ बंद है।

गौरतलब है कि राज्य में पिछले एक सप्ताह में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अशोक गहलोत सरकार ने हालांकि लॉकडाउन जैसी संभावनाओं से इनकार कर दिया है। लेकिन देशभर में बिगड़ रही स्थिति को देखते हुए राज्य में भी जल्द गहलोत सरकार लॉकडाउन पर विचार बना सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *