Corona Effect: The release of the much-awaited film ‘Radhe’ may get stuck due to Corona virus, Salman Khan does not want to release only on the OTT platform | entertainment News in Hindi

एंटरटेनमेंट डेस्क। कोरोना के कारण बॉलीवुड भी परेशान सा दिखाई दे रहा है। कई बड़े फिल्मी सितारों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है वहीं माना जा रहा है कि सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म राधे भी कोरोना के कारण अटक सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि कोरोना के कारण सलमान खान अपनी इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं। यदि लॉकडाउन जैसी स्थिति बनती है तो ये फिल्म स्थिति ठीक होने तक स्थगित हो सकती है।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अगर लॉकडाउन के कारण इस ईद पर फिल्म रिलीज नहीं हुई तो इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, अभी न तो फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन किया गया है और न ही यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। यह फिल्म थिएटर में ही रिलीज होगी। इसका खुलासा खुद सलमान खान ने एक इवेंट के दौरान किया। पर सलमान ने यह संकेत जरूर दिए कि अगर लॉकडाउन जारी रहा तो फिल्म की रिलीज डेट को अगले साल यानी 2022 में खींच दिया जाएगा।

गौरतलब है कि सलमान खान ने बुधवार को वीडियो कॉल के जरिए कबीर बेदी की किताब ‘Stories I Must Tell: The Emotional Life Of An Actor’ का कवर पेज लॉन्च किया था। इसी दौरान उन्होंने अपनी फिल्म ‘राधे’ को लेकर भी बात कही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *