Samachar Jagat

Corona Good News : कोरोना की नकारात्मक खबरों के बीच वायरस से संक्रमित मरीजों में उत्साह भर गए पूर्व पीएम..! 88 साल की उम्र में मनमोहन सिंह ने दी कोरोना को मात, एम्स से घर लौटे

इंटरनेट डेस्क। देशभर में आ रही कोरोना संक्रमण की नकारत्मक खबरों के बीच एक सकारात्मक खबर मिली है। आज गुरुवार को एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी को मात देकर घर लौट चुके हैं। 88 वर्षीय पूर्व प्रधानमंत्री को आज नई दिल्ली स्थित एम्स से छुट्टी मिल गई।

 

Former PM Manmohan Singh discharged from AIIMS Trauma Centre in Delhi, after recovering from #COVID19: AIIMS Official

He was admitted here on April 19th. pic.twitter.com/YzjSJmZGmk
— ANI (@ANI) April 29, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनमोहन सिंह को 19 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। डॉ. सिंह कोरोना को इस दौरान कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज दी गईं थी। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनकी पत्नी गुरशरण कौर ने 4 मार्च को एम्स जाकर कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था। 

उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद देशभर में उनके रिकवर होने के लिए प्रार्थनाएं की गई थीं। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के कई अन्य नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होकर घर लौटने की कामना की थी। ऐसे में इतनी लंबी उम्र में कोरोना को मात देकर उनकी घर लौटना उनकी इच्छाशक्ति को दर्शाता है। वहीं उनका सही होना देश के अन्य कोरोना मरीजों को प्रेरित करेगा। 


 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *