Corona Havoc-2: Katrina Kaif also turns out to be Corona positive, quarantined herself after test report, test advice to all people who come in contact | entertainment News in Hindi

एंटरटेनमेंट डेस्क। कोरोना वायरस बॉलीवुड सितारों पर भारी पड़ रहा है। लगातार एक के बाद एक बड़े फिल्मी सितारे कोरोना वायरस से पॉजिटिव होते नजर आ रहे हैं। नया नाम अभिनेत्री कैटरीना कैफ का है। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कैटरीना ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। उन्होंने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कैटरीना ने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि उनकी कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ उन्होंने उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करनावे का अनुरोध किया है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही कैटरीना होम क्वारंटाइन में चली गई हैं। उन्होंने सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है। कैटरीना से पहले हाल ही में अक्षय कुमार, आमिर खान, विक्की कौशल, गोविंदा सहित कई सितारे कोरोना पॉजिटिव हुए हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस का असर अभी भी देशभर में जारी है। पिछले साल से ही इस वायरस ने लोगों को परेशान कर रखा है। बॉलीवुड के कई स्टार्स इसकी चपेट में आ गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *