Corona Havoc: Inspired by Pat Cummins, Brett Lee now announced this for India| entertainment News in Hindi

खेल डेस्क। भारत में इन दिनों कोरोना का लोगों को जमकर प्रहार झेलना पड़ रहा है। इस वायरस ने देशवासियों को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है। कई दिग्गज कोरोना से जूझ रहे भारत की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। अब इसमें नया नाम ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का जुड़ गया है। पूर्व तूफानी गेंदबाज ब्रेट ली ने अब भारत को एक बिटकॉइन (लगभग 40 लाख रुपए) की मदद करने की घोषणा की है। 


ब्रेट ली ने कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों के लिए अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए ये मदद करने का ऐलान किया है। ब्रेट ली ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि मैं एक बीटीसी (लगभग 40 लाख रुपए) क्रिपटो रिलीफ में दान करना चाहता हूं, जिससे देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति में सहायता हो सके। हालांकि भारत में बिटकॉइन को कानूनी मान्यता नहीं मिली है।


उन्होंने पैट कमिंस से प्रेरित होकर इस प्रकार का कदम उठाया है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज और आईपीएल टीम केकेआर के खिलाड़ी पैट कमिंस ने भारत में कोरोना मामलों से भरे अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए पीएम केयर्स फंड में पचास हजार डॉलर दान देने का ऐलान किया था। 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *