Samachar Jagat

Corona In Punjab : पंजाब में कोरोना पीक पर..! सीएम अमरिंदर सिंह ने उठाया बड़ा कदम, तुरंत प्रभाव से 400 नर्सों व 140 तकनीशियन की भर्ती का आदेश जारी किया

इंटरनेट डेस्क। पंजाब में कोरोना के मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां 30 अप्रैल तक रात 9 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगा हुआ है। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह भी राज्य में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों से हैरान-परेशान हैं। सरकारी अस्पतालों और कॉलेजों में कोरोना मरीजों का उपचार बेहतर हो सके इसके लिए नई भर्तियों का रास्ता भी खुल गया है। आज शुक्रवार को सीएम अमरिंदर सिंह ने तुरंत प्रभाव से सरकारी अस्पतालों में 400 नर्सों व 140 तकनीशियन की भर्ती का आदेश जारी किया है।

Punjab CM Captain Amarinder Singh has ordered immediate recruitment of 400 nurses and 140 technicians to govt medical colleges. He will soon write a letter to PM Modi seeking direction to PGI Satellite Centres & Military Hospitals in Punjab to provide COVID beds to citizens: CMO pic.twitter.com/7EDgrWncfV
— ANI (@ANI) April 23, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कोरोना के कारण पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मेडिकल कॉलेजों को 400 नर्सों और 140 तकनीशियनों की तत्काल भर्ती करने का आदेश दिया है। साथ ही वे जल्द ही पीएम मोदी को एक पत्र लिखकर पंजाब के पीजीआई सैटेलाइट सेंटर और मिलिट्री हॉस्पिटल्स में कोरोना मरीजों को बैड मुहैया कराने की मांग भी करेंगे।

गौरतलब है कि पंजाब में एक अप्रैल से 20 अप्रैल तक कोरोना के 61 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं वहीं इस दौरान करीब 1000 से ज्यादा कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *