Samachar Jagat

Corona Virus In Bihar : बिहार में कोरोना का कहर, मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह का कोविड-19 से निधन, 27 फरवरी को ही संभाला था पद

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कहर बनकर टूट रहा कोरोना वायरस लगातार एक के बाद एक देश के बड़े लोगों को निशाने पर ले रहा है।बिहार में भी कोरोना वायरस का कहर जमकर जारी है। राजधानी पटनासे बड़ी खबर सामने आई है। बिहार के मुख्‍य सचिव अरुण कुमार सिंह का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है।

माo मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह की कोरोना संक्रमण से हुई मौत पर शोक और गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्य सचिव के असामयिक निधन की सूचना माo मुख्यमंत्री को कैबिनेट की बैठक के समापन के समय मिली।(1/4)

— CMO Bihar (@officecmbihar) April 30, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अरुण कुमार सिंह का पटना स्थित पारस हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। अरुण कुमार सिंह ने 27 फरवरी को ही बिहार के मुख्‍य सचिव पद की जिम्‍मेदारी संभाली थी। दीपक कुमार के रिटायर्ड होने के बाद उन्हें इस पद पर लगाया गया था।

कैबिनेट की बैठक में मुख्य सचिव के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक मिनट का मौन रखा गया। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।
माo मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि अरुण कुमार सिंह वर्ष 1985 बैच के बिहार कैडर के आईएएस अधिकारी थे। (2/4)

— CMO Bihar (@officecmbihar) April 30, 2021

बिहार कैबिनेट की बैठक में भी आज मुख्‍य सचिव के असामयिक निधन पर शोक जताया गया है। सीएम नीतीश कुमार समेत विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने भी अरुण कुमार सिंह के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *