Covid-19: After showing Corona positive, this actor is showing all ‘Ulta-Pulta’, revealed by sharing the post on Twitter | entertainment News in Hindi

एंटरटेनमेंट डेस्क। कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर से देशभर में जारी है। हर क्षेत्र की बड़ी हस्तियों को भी कोरोना लगातार अपना शिकार बना रहा है। अभिनेता कार्तिक आर्यन को भी कोरोना हो गया है। उन्होने एक पोस्ट साझा किया था जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कार्तिक आर्यन फिलहाल कोरोना वायरस को मात दे चुके हैं और कई दिन तक घर में क्वारंटीन रहे हैं।

लेकिन इस पोस्ट पर उनका कहना है कि कोरोना वायरस होने के बाद सब उल्टा दिख रहा है। जी हां कार्तिक ने एक ट्विटर पर एक पोस्ट किया है जिसमें वो हांथों के बल खड़े हुए नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा है कि.. ‘कोविड के बाद सब उल्टा उल्टा दिख रहा है। गुड मॉर्निंग।’ कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

 

Covid ke baad se sab ulta dikh raha hai!! ????

Good Morning pic.twitter.com/5s6mI4y3G3
— Kartik Aaryan (@TheAaryanKartik) March 31, 2021

हालांकि कार्तिक आर्यन ने मस्ती में ये पोस्ट किया है और फैंस भी कमेंट बॉक्स में मजाक करते नजर आ रहे हैँ। कार्तिक आर्यन को लेकर मशहूर है कि वो किसी भी फिल्म के लिए अपनी फिटनेस शानदार रखते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर बिजी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *