Covid-19 Effect: In view of the increasing cases of corona, the Madhya Pradesh government took a big decision; Night curfew in these 8 cities along with Bhopal-Indore, will be effective from tomorrow| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और दूसरे बड़े शहर इंदौर में कल बुधवार रात से नाइट कर्फ्यू  लगाया जा रहा है। देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कई राज्यों के शहरों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है।

आज मंगलवार को भोपाल में सीएम शिवराज की अध्यक्षता में हुई कोरोना समीक्षा बैठक में ये फैसला लिया गया। इसी के साथ महाराष्ट्र से एमपी आने वालों की थर्मल स्क्रीनिंग जारी रहेगी। उन लोगो को एक हफ्ता आइसोलेटिशन में भी रहना होगा।

 

मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj भोपाल स्थित विधानसभा भवन में मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ कैबिनेट की बैठक में भाग ले रहे हैं। pic.twitter.com/ATdnybTfaP
— Office of Shivraj (@OfficeofSSC) March 16, 2021

रात 10 से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू

नाइट कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा। आज हुई बैठक में ये भी फैसला किया गया कि अगर भोपाल इंदौर में मरीज कम नहीं हुए तो दोनों शहरों में हफ्ते में एक दिन कंप्लीट लॉक डाउन भी लगाया जा सकता है।  मध्य प्रदेश के 8 शहरों जबलपुर, ग्वालियर, उज्जैन, रतलाम, छिंदवाड़ा, बुरहानपुर, बैतूल और खरगोन में रात 10 बजे के बाद बाजार बंद रहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *