Covid-19: High Court intervenes in view of Corona’s increasing infection in Gujarat, need for lockdown in the state, government should take a decision soon | national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना से एक बार फिर स्थिति बिगड़ने लगी है। कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं कई राज्यों में लॉकडाउन की भी तैयारियां की जा रही हैं। कोरोना से बढ़ते मौत के मामलों ने सरकार को फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया है। गुजरात में भी हालात खराब हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच गुजरात हाईकोर्ट ने राज्य में लॉकडाउन लगाने की बात कही है।

 

Gujarat High Court points out that COVID19 cases in the State are increasing, directs the State govt to take a decision on weekend curfew. HC observed that there is a need for lockdown in the State.
— ANI (@ANI) April 6, 2021

न्यूज एजेंसी एएनआई की एक ख़बर के अनुसार, गुजरात हाईकोर्ट ने राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच निर्देश दिये हैं। कोर्ट ने टिप्पणी की है कि राज्य में लॉकडाउन की जरूरत है। कोर्ट ने स्थिति के आधार पर जल्द से जल्द फैसला लेने को कहा। हाईकोर्ट ने कहा कि राज्य में 3 से 4 दिन कर्फ़्यू और वीकेंड कर्फ्यू के सिलसिले में सरकार जल्द फैसला ले।

गौरतलब है कि गुजरात में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। प्रतिदिन बड़ी संख्या में मामले सामने आ रहे हैं। इसी स्थिति को देखते हुए गुजरात हाईकोर्ट को इस मामले में दख़ल देना पड़ा है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *