Samachar Jagat

Covid-19 In Karnataka : कर्नाटक में सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से तड़पकर 24 कोरोना मरीजों की मौत, सरकारी दावों की खुली पोल

इंटरनेट डेस्क। एक तरफ कोरोना की मार है दूसरी ओर अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी का हाहाकार मचा हुआ है। कर्नाटक के चमराजानगर जिले के एक अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के कारण आज सोमवार को 24 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर मामले के सामने आने के बाद हालात का जायजा लेने चमराजानगर रवाना हो गए हैं। वहीं प्रभारी मंत्री एस सुरेश कुमार ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।


एक्सप्रेस न्यूज के हवाले से, ऑक्सीजन की कमी थी और पड़ोस के मैसूर जिले से आने वाली ऑक्सीजन भी समय पर नहीं पहुंची। यह हादसा जिले के एक सरकारी अस्पताल में हुआ है। हादसे के बाद कर्नाटक सरकार के उस दावे पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो रहे हैं जिसमें राज्य में ऑक्सीजन, दवाओं, वैक्सीन और यहां तक की श्मशान घाट में जगह की भी कोई कमी नहीं वाला बयान आया था। 


गौरतलब है कि राज्य में रविवार को कोरोना वायरस के 37 हजार 733 नए मामले दर्ज हुए हैं तो वहीं 217 लोगों ने कोरोना की वजह से दम तोड़ दिया। राजधानी बेंगलुरु में ही अकेले 21 हजार 149 नए मामले सामने आए हैं। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *