Samachar Jagat

Covid-19 In Rajasthan : राजस्थान में कोरोना के बढ़ते मामलों ने गहलोत सरकार को चिंता में डाला, 12.30 बजे होगी महत्वपूर्ण मीटिंग, लॉकडाउन का फैसला ले सकती है सरकार?

इंटरनेट डेस्क। राजस्‍थान में कोरोना बड़ा संकट बनकर उभर रहा है। शनिवार को बड़े पैमाने पर आए आंकड़ों ने लोगों के साथ ही राज्य सरकार को भी चिंता में डाल दिया है। बढ़ते कोरोना मामलों के बीच राज्य की अशोक गहलोत की दोपहर 12:30 बजे मीटिंग होगी। मुख्यमंत्री आवास पर होने वाली इस बैठक में राज्य सरकार कोरोना के खिलाफ बड़े फैसले ले सकती है। राज्य में अभी वीकेंड लॉकडाउन चल रहा है। कल सुबह 6 बजे खत्म होगा। वहीं सोमवार से शुक्रवार नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है। लेकिन माना जा रहा है कि आज मीटिंग में कर्फ्यू की समय सीमा और बढ़ाई जा सकती है व पहले से ज्यादा सख्ती भी लागू होगी।

राज्य में जयपुर, जोधपुर उदयपुर, बीकानेर, कोटा में हालात ज्यादा बिगड़ रहे हैं। जोधपुर में एक दिन में ही 17 मौतें हुए हैं। यही वजह है कि इन पांच जिलों में 15 दिन का लॉकडाउन लग सकता है। इससे पहले, सीएम अशोक गहलोत ने इसे लेकर शनिवार को भी मुख्यमंत्री निवास पर करीब साढे 3 घंटे समीक्षा की। 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देशभर में कोरोना के दौरान हो रहे चुनावों को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जल्द से जल्द राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर विस्तार से कोरोना की बढ़ती स्थिति को लेकर चर्चा करनी चाहिये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *