Covid-19 in Uttar Pradesh: 30,983 new corona patients found in last 24 hours in UP, after the death of 290 people, Yogi government took this big step

Covid-19 In Uttar Pradesh : यूपी में बीते 24 घंटे में मिले कोरोना के 30,983 नये मरीज, 290 लोगों की मौत के बाद योगी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

इंटरनेट डेस्क। देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। हालातों को देखते हुए राज्य की योगी सरकारने आज सोमवार को लॉकडाउन को दो दिन के लिए और बढ़ा दिया है। अब चार और पांच मई को भी राज्य के सभी बाजार बंद रहेंगे। गुरुवार सुबह सात बजे लॉकडाउन हटेगा। 


इससे पहले लॉकडाउन की अवधि आज सुबह खत्म हो गई थी। अब मंगलवार और बुधवार को भी लॉकडाउन रहेगा। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक रविवार को पिछले दो दिनों के मुकाबले कोरोना केस में राहत देखने को मिली है।


राज्य में 24 घंटे में प्रदेश के अंदर 30,983 नये मरीज मिले हैं। वहीं 290 संक्रमितों की मौत हुई है। राज्य के अपर मुख्‍य सचिव स्‍वास्‍थ्‍य अमित मोहन प्रसाद ने रविवार को बताया कि राज्य में पिछले 24 घंटे में 290 संक्रमितों की मौत हो गई। वहीं राज्य में अब तक कुल 13,162 संक्रमित अपनी जान गंवा चुके हैं। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *