Covid-19 Warning: ‘Stay away from Corona’ …! Mask in Telangana is absolutely mandatory, Wear mask or go to prison, warns Telangana govt | national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। कोरोना के मामले देशभर में बढ़ रहे हैं। कोरोना के न्यू वेरियंट ने दुनियाभर की चिंता बढ़ा दी है। ऐसे में देशभर में कई हिस्सों में लॉकडाउन फिर से लगाने की भी चर्चा चल रही है। वहीं महाराष्ट्र के दो जिलों में 4 अप्रेल तक लॉकडाउन लगा भी दिया गया है। अब फिर से सरकार सख्ती बरत रही है। तेलंगाना में बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने मास्क को अनिवार्य कर दिया है। साथ ही यदि सावर्जनिक स्थानों पर कोई व्यक्ति मास्क पहने नहीं मिलता है तो जेल की सजा तक के प्रावधान बना दिए गए हैं।

टाइम्स आफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, तेलंगाना के मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने एक आदेश जारी करते हुए कहा कि मास्क पहनकर ही हम कोरोना से पूरी तरह बचाव कर पाएंगे। इसी मकसद से राज्यभर में मास्क को पूरी तरह अनिवार्य कर दिया गया है।

कोई व्यक्ति मास्क के बिना दिखाई देता है तो उसे पहले मास्क दिया जाएगा यदि वो फिर भी मास्क नहीं पहनता है तो उसको खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश जारी किए हैं। यहां तक की जेल की सजा तक के प्रावधान बनाए गए हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *