Delhi: Lockdown again in Delhi, then BJP MP took Kejriwal in wraps, said - where did your backup plan go, why didn

Delhi : दिल्ली में फिर लगा लॉकडाउन तो भाजपा सांसद ने केजरीवाल को लिया लपेटे में, बोले – आपकी बैकअप योजना कहां गई, एक साल में कुछ भी क्यों नहीं किया..?

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों के बाद एक बार फिर 6 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है। दिल्ली में लॉकडाउन की पाबंदियां 3 मई सुबह तक रहेंगी। दिल्ली में कोरोना से बिगड़ते हालातों के बीच दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने केजरीवाल सरकार को लपेटे में लेते हुए कहा कि केजरीवाल की दिल्ली की बैकअप योजना क्या थी और उन्होंने पिछले एक वर्ष कुछ भी क्यों नहीं किया।

 

What was your (Delhi CM) backup plan? Why did you not do anything in one yr? Now you write letters to all CMs for Oxygen. What happened to the 8 Oxygen Plants that you were setting up? You set up only 1. It’s low-level politics that is making people suffer: BJP MP Gautam Gambhir pic.twitter.com/LGIZkGJSj0
— ANI (@ANI) April 25, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, 2011 विश्व कप जीत के सूत्रधार रहे पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि आपकी (दिल्ली सीएम) बैकअप योजना क्या थी? आपने एक वर्ष में कुछ भी क्यों नहीं किया? अब आप सभी राज्यों के सीएम को ऑक्सीजन के लिए पत्र लिख रहे हैं। 


उन्होंने राज्य में केजरीवाल सरकार द्वारा लगाए जाने वाले 8 ऑक्सीजन संयंत्रों को लेकर कहा कि उनका क्या हुआ जो आप प्लांट लगाने वाले थे? आपने 8 की बात कहकर सिर्फ एक ही आक्सीजन प्लांट लगाया है। यह निम्न स्तर की राजनीति है जो लोगों को परेशान कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *