Delhi: BJP MP and former cricketer Gautam Gambhir donated so many crores for the construction of Ram temple, he said – the construction of the grand Ram temple is the dream of all Indians| national News in Hindi | Delhi : बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया इतने करोड़ का चंदा, बोले

इंटरनेट डेस्क। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद गौतम गंभीर ने गुरुवार को अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए अपनी तरफ से एक करोड़ रुपया चंदा दिया है। क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर ने कहा कि यह राशि उन्होंने और उनके परिवार ने अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए दी है, जो सभी भारतीयों का सपना है।

पूर्वी दिल्ली के सांसद ने एक बयान में कहा, एक भव्य राम मंदिर सभी भारतीयों का सपना रहा है। लंबे समय तक चलने वाले मुद्दे को अब विराम दे दिया गया है। यह मंदिर एकता और शांति का मार्ग प्रशस्त करेगा। इस प्रयास में मेरे और मेरे परिवार की ओर से एक छोटा सा योगदान दिया गया है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए पिछले साल अगस्त में भूमि पूजन किया था। पिछले कुछ दिनों में राम मंदिर के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, बिहार के राज्यपाल फागू चौहान, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सहित कई नेताओं ने दान दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *