Delhi, Corona virus, Reason closed, Contract workers, Guest teachers, Salary,

बंद के कारण केजरीवाल सरकार दैनिक वेतनभोगियों को देगी वेतन

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कोरोना वायरस के कारण बंद किए गए संविदा कर्मियों, अतिथि शिक्षकों और दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को बड़ी राहत दी है. शुक्रवार को सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली सरकार कोरोना वायरस के मद्देनजर बंद किए गए स्थानों पर काम करने वाले संविदा कर्मचारियों, दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों और अतिथि शिक्षकों को वेतन देगी.

मनीष सिसोदिया ने अपने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर यह जानकारी दी.
उप मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली सरकार कोरोना वायरस के कारण बंद किए गए स्थानों पर कार्यरत सभी संविदा, दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों और अतिथि शिक्षकों को वेतन का भुगतान करेगी.

इससे पहले कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए दिल्ली के सभी मार्केट (थोक एवं खुदरा बाजार) को तीन दिनों तक के लिए बंद करने का फैसला लिया गया है. यह निर्णय कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स की एक बैठक लिया गया. संगठन के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने इसकी जानकारी दी है.

उन्होंने बताया कि दिल्ली के सारे मार्केट शुक्रवार 21 मार्च से सोमवार 23 मार्च तक तक बंद रहेंगे. इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस के कारण सभी माल को 31 मार्च 2020 तक के लिए बंद रखने का आदेश दिया है. माल में स्थित ग्रोसरी, फार्मेसी और सब्जी की दुकानें खुली रह सकती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक अकाउंट से शुक्रवार को ट्वीट कर इस फैसले की जानकारी दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *