Delhi: Whether a tractor or a vehicle, every vehicle will have a national flag, why did Yogendra Yadav say this on the issue related to farmers? says yogendra yadav on farmers protest| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और उससे लगे पंजाब व हरियाणा बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। किसान बिल को पूरी तरह खत्म करने की बात कर रहे हैं जबकि केंद्र सरकार कुछ सुधारों के साथ बिल को लाना चाहती है। इसी बीच पूर्व में आम आदमी पार्टी का चेहरा रहे और वर्तमान में स्वराज इंडिया पार्टी के अध्यक्ष योगेन्द्र यादव ने किसानों के प्रदर्शन से जुड़़े मुद्दों पर रविवार को मीडिया से बात की।

इस दौरान उन्होंने बताया कि आज की बैठक में हमने तय किया है कि 26 जनवरी को किसान परेड का आयोजन दिल्ली के अंदर किया जाएगा। यह परेड आउटर रिंग रोड की परिक्रमा कर आयोजित की जाएगी। 

 

उन्होंने कहा कि हम आशा करते हैं कि दिल्ली और हरियाणा का पुलिस प्रशासन किसानों की ट्रैक्टर रैली परेड में कोई बाधा नहीं डालेगा। चाहे ट्रैक्टर हो या गाड़ी, हर वाहन पर राष्ट्रीय ध्वज होगा या फिर किसी किसान संगठन का झंडा होगा। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *