DidivsModi :TMC’s tweet amid rumors of Mamata Banerjee losing the election, Modi to seek safe seat in 2024, Didi will challenge Banaras? | national News in Hindi

पॉलिटिकल डेस्क। पश्चिम बंगाल में दो चरणों का विधानसभा चुनाव पूरा हो गया है। राज्य की हॉट सीट नंदीग्राम में बंपर वोटिंग के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि राज्य की मुखिया ममता बनर्जी यहां से चुनाव हार रही हैं। भाजपा का मानना है कि पार्टी उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी ममता बनर्जी को बड़े अंतर से हरा रहे हैं। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने एक ट्वीट करके दीदी की जीत को आश्वस्त किया है। टीएमसी ने लिखा है कि नंदीग्राम से दीदी चुनाव जीत रही हैं।

 

Didi is winning Nandigram. The question of her fighting from another seat doesn’t arise. @narendramodi Ji, retract from your efforts to mislead people before they see your lies with the end of nomination in WB. Look for a safer seat in 2024, as you will be challenged in Varanasi.
— All India Trinamool Congress (@AITCofficial) April 1, 2021

साथ ही 2024 के लोकसभा चुनावों में मोदी को चुनौती भी दी है। लिखा है कि पीएम मोदी को सुरक्षित सीट की तलाश कर लेनी चाहिये। ट्वीट ने कयासों को भी तेज कर दिया है कि क्या पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 2024 में वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देंगी।

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक चुनावी रैली के दौराना दावा किया था कि ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट हार रही हैं। मोदी ने कहा था कि दीदी, क्या इस अफवाह में कोई सच्चाई है कि आप दूसरे निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने जा रही हैं? पहले आप नंदीग्राम गए और लोगों ने आपको जवाब दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *