Dostana-2: This emerging artist of Bollywood got a big shock … Troubled by the tantrums, did the director of the film take this step? | entertainment News in Hindi

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार कार्तिक आर्यन को एक बड़ा झटका लगा है। ये झटका उनको उनके गलत व्यवहार के कारण लगा है। बताया जाता है कि कार्तिक आर्यन को धर्मा प्रोडक्शन की आगामी फिल्म दोस्ताना-2 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

बताया जाता है कि कार्तिक के लगातार नखरों से परेशान होकर निर्माता- निर्देशक ने उन्हें बाय-बाय कर दिया है। फिल्म से कार्तिक के साथ जान्हवी कपूर और डेब्यू कलाकार लक्ष्य काम कर रहे थे। कार्तिक के बाहर होने के बाद अब ये भी सवाल है कि अब इस फिल्म में उनकी जगह कौन लेगा। फिल्म का निर्देशन कोलिन डी कुन्हा कर रहे हैं जबकि प्रोड्यूसर करण जौहर हैं।

बॉलीवुड से जुड़े सूत्रों के अनुसार, बताया जा रहा है कि कार्तिक का व्यवहार अनप्रोफेशनल था। सुनने में ये भी आाय है कि कार्तिक शूटिंग के दौरान पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिला कर चल रहे थे। साथ ही कार्तिक की डिमांड भी ज्यादा बढ़ गई थी। शूटिंग शुरू होने के बाद भी वे स्क्रिप्ट में लगातार बदलाव कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *