DRM ऑफिस के सामने लूट की स्क्रिप्ट खुद लिखी थी मुंशी ने, इस गलती ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

मास्टर माइंड मुंशी, उसके भांजे और साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर. खमतराई थानाक्षेत्र स्थित डीआरएम ऑफिस के सामने शनिवार शाम हुई 4.60 लाख रुपए लूट (Robbery) की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने मामलें में शनिवार रात की तीनों आरोपियों को पकड़ लिया था।

लूट (Robbery) के मामलें का मास्टर माइंड पुलिस द्वारा शिकायतकर्ता मुंशी ही बताया जा रहा है। आरोपी की निशानदेही पर लूट की रकम और वारदात में इस्तेमाल गाड़ी पुलिस ने बरामद कर ली है। आरोपी का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा कुलेश्वर साहू , राकेश साहू और योगेश साहू बताया जा रहा है।

यह है मामला

गंगानगर शिवमंदिर निवासी प्रार्थी कुलेश्वर साहू ने शनिवार की शाम पुलिस को अपने साथ लूट होने की शिकायत की थी। कुलेश्वर ने पुलिस को बताया कि वो आनंद टिम्बर ट्रेडर्स कंपनी में मुंशी का काम करता है। शनिवार की शाम 5.45 बजे कलेक्शन का 4.60 लाख रुपए लेकर मालिक को देने खमतराई जा रहा था।

डीआरएम ऑफिस स्थित वाल्टियर लाइन के पास  पहुंचा था, इस दौरान एक युवक चलती गाड़ी से उसकी मोपेट में बैठ गया और पीठ में हथियारनुमा चीज लगाकर डिक्की से पैसे निकाले और अपने साथ के साथ फरार हो गया। घटना के बाद मुंशी ने मालिक और फिर पुलिस को जानकारी दी। मुंशी की कहानी सस्पेक्टड होने पर पुलिस ने उसके घर में जांच की, इस दौरान उसके साथ लूट (Robbery) में शामिल शख्स अपना मोबाइल लेने घर पहुंच गया। पुलिस ने दोनो आरोपियों से पूछताछ शुरू की तो अपने एक अन्य साथी के साथ वारदात करने की बात स्वीकार कर ली। आरोपी से लूट की रकम, 4 मोबाइल और दो वाहन पुलिसकर्मियों ने जब्त किया है।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

The post DRM ऑफिस के सामने लूट की स्क्रिप्ट खुद लिखी थी मुंशी ने, इस गलती ने पहुंचाया सलाखों के पीछे appeared first on hindi news,india news,breaking news in hindi : News Slots.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *