Gajendra Singh Chauhan will play the role of PM Modi in ‘Ek Aur Naren’, another film coming on PM Narendra Modi| entertainment News in Hindi

एंटरटेनमेंट डेस्क। विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ के बाद प्रधानमंत्री के जीवन से प्रेरित एक और फिल्म दर्शकों के सामने आने वाली है। फिल्म का नाम है- एक और नरेन। इसमें गजेंद्र चौहान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। गजेन्द्र चौहान ने मशहूर टीवी सीरियल ‘महाभारत’ में युधिष्ठिर की भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्देशन मिलन भौमिक कर रहे हैं।

इस फिल्म को लेकर निर्देशक ने कहा, ‘एक और नरेन’ की कहानी में दो किस्से होगी, एक में नरेंद्रनाथ दत्त के रूप में स्वामी विवेकानंद के कार्य एवं जीवन को दर्शाया जाएगा जबकि दूसरे में नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण को दिखाया जाएगा। मिलन भौमिक ने कहा, फिल्म में दो हस्तियों के जीवन को पेश किया जाएगा। विवेकानंद ने अपना जीवन वैश्विक भाई-चारे के संदेश के प्रसार में समर्पित किया था। वहीं, दूसरी शख्सियत नरेंद्र मोदी हैं जो कि भारत को एक नई ऊंचाई पर ले गए और वह राजनीति क्षेत्र के सबसे मशहूर नेताओं में शुमार हैं।

गजेंद्र चौहान ने ट्विटर पर इस फिल्म के बारे में बात करते हुए लिखा- यह बहुत सम्मान की बात है कि मैं हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की भूमिका निभाऊंगा। नरेन्द्र मोदी जी की हिंदी फिल्म एक और नरेन की शुरुआत कोलकाता में एक भव्य मुहूर्त के साथ हुई, क्या आप सब मेरे साथ हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *