Haathi Mere Saathi: ‘Hathi Mere Saathi’ to be released in TRAILER strong style, clash from ‘Saina’ on March 26, Rana’s third trilingual film| entertainment News in Hindi

एंटरटेनमेंट डेस्क। इरोस इंटरनेशनल ने आज गुरुवार को एक वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपनी बहुप्रतीक्षित एडवेंचर फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का बहुप्रतीक्षित हिंदी ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। फिल्म का निर्देशन प्रभू सोलोमन ने किया है, और यह तीन भाषाओं में रिलीज होने वाली है। बीते दिन, 3 मार्च को, वर्ल्ड वाइल्डलाइफ डे के अवसर पर, निर्माताओं ने राणा दग्गुबाती, प्रभू सोलोमन, विष्णु विशाल, श्रेया पिलगांवकर और ज़ोया हुसैन की उपस्थिति में चेन्नई और हैदराबाद में तमिल और तेलुगु ट्रेलर रिलीज़ किया था।

वहीं अब, टीम ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में फ़िल्म का हिंदी ट्रेलर जारी कर दिया है। फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जी हां, यह परिणीति चोपड़ा की बॉयोपिक फिल्म ‘साइना’ से क्लैश हो रही है। राणा दग्गुबाती सभी तीनों वर्जन में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रहे रहे हैं। हिंदी वर्शन ‘हाथी मेरे साथी’ में वह पुलकित सम्राट के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और विष्णु विशाल कादान (तमिल) व अरन्या (तेलुगु) में नज़र आएंगे।

‘हाथी मेरे साथी’ एक ऐसे आदमी की कहानी कहती है, जो पर्यावरण की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है। यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की संवेदनशील कहानी है। तीन भाषाओं में ये राणा की हैट्रिक होगी। इससे पहले वे बाहुबली और द गाजी अटैक में भी काम कर चुके हैं जो तीन भाषाओं से ज्यादा में रिलीज हुई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *