Hathras case: Uma Bharti raised questions on police action| national News in Hindi

ऋषिकेश। हाथरस मामले को लेकर पूरे देश में फैले आक्रोश के बीच अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर उन्हीं की पाटी की नेता उमा भारती ने सवाल उठाए हैं। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और झांसी से भाजपा की पूर्व सांसद उमा भारती ने ट्वीट कर हाथरस के घटनाक्रम पर दुख और चिंता व्यक्त की है।

अस्पताल से उमा भारती ने किए सिलसिलेवार ट्वीट

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एम्स ऋषिकेश में भर्ती उमा भारती ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा है कि ऐसा कोई भी नियम नहीं है कि एसआईटी जांच में परिवार किसी से मिल न सके। उन्होंने लिखा कि इससे तो एसआईटी जांच ही शक के दायर में आ जाएगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह कोरोना वॉर्ड में बहुत बेचैन हैं और ठीक होते ही हाथरस पहुंचेंगी और पीडि़त परिवार से मुलाकात करेंगी।

१)आदरणीय @myogiadityanath जी आपको जानकारी होगी ही की मै कोरोना पॉज़िटिव पाने से AIIMS ऋषिकेश में कोरोना वार्ड में भरती हू ।
— Uma Bharti (@umasribharti) October 2, 2020

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए उमा भारती ने ट्वीट किया, योगी आदित्यनाथ जी, आपको जानकारी होगी ही कि मैं कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से ्रढ्ढढ्ढरूस् ऋषिकेश में कोरोना वॉर्ड में भर्ती हूं। आज मेरा 7वां दिन है और इसलिए मैं अयोध्या मामले पर विशेष सीबीआइ कोर्ट में पेश भी नहीं हो पाई। यद्यपि मैं किसी से मिल नही सकती, फोन नहीं कर सकती लेकिन टीवी है जिससे की समाचार मिलते हैं  उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव न होती तो उस गांव में वह उस परिवार के साथ बैठी होती। उन्होंने खुद को बड़ी बहन बताते हुए मुख्यमंत्री से मीडिया कर्मियों और अन्य दलों के लोगों को उस गांव में जाने देने और पीडि़त परिवार से मुलाकात करने देने का अनुरोध किया है।

२)आज मेरा 7 वा दिन है और इसलिये मै अयोध्या मामले पर विशेष सीबीआइ कोर्ट में पेश भी नही हो पायी । यद्यपि मै किसी से मिल नही सकती , फ़ोन नही कर सकती लेकिन टीवी है जिससे की समाचार मिलते है ।
— Uma Bharti (@umasribharti) October 2, 2020

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *