Holi special, Video song, 'Mere Angne Me' release,

होली स्पेशल वीडियो सांग ‘मेरे अंगने में’ रिलीज

मुंबई। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और ‘बिग बॉस 13’ के रनर अप आसिम रियाज का होली स्पेशल वीडियो सांग ‘मेरे अंगने में’ सोमवार को रिलीज हुआ है। होली पर फिल्माया गया यह म्यूजिक वीडियो आसिम रियाज और जैकलीन फर्नांडिस  का यह पहला म्यूजिक वीडियो है। टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित  यह एक लोक गीत है, जिसे नेहा कक्कड़ और राजा हसन ने गाया है।

इसे राधिका राव और विनय सप्रु ने मिलकर डायरेक्ट किया है, जबकि लिरिक्स वायु ने लिखे हैं। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने इस गाने को ट्विटर पर शेयर किया है। भूषण कुमार ने लिखा- ‘नृत्य, संगीत और उत्सव को परिभाषित करने वाले इस गाने के लिए तैयार हो जाइये!  ‘मेरे अंगने में’ आ गया!’

‘मेरे अंगने में के इस वीडियो सांग में आसिम व्हाइट शर्ट और टाई में नजर आ रहे हैं और जैकलीन पिंक कलर के लहंगे में बहुत प्यारी लग रही है। वीडियो में जैकलीन और आसिम की जोड़ी कमाल की लग रही है। होली स्पेशल के इस गाने में साल 1981 में अमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म ‘लावारिस’ का सुपरहिट गाना मेरे अंगने में’ को रिमिक्स किया गया है। होली स्पेशल यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और इस गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *