Hollywood: You must have known Pamela when she was doing a stunt in ‘Baywatch’ …? This model has got married for the sixth time, this time the bodyguard was made as a life partner, the 5th marriage lasted for 12 days.| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। एक्ट्रेस और प्लेबॉय मॉडल पामेला एंडरसन को तो आप जानते ही होंगे? आपने भी चोरी छिपे पामेला का ‘बेवॉच’ सीरियल देखा होगा। खबर बस यही है कि पामेला एंडरसन ने छठी बार शादी की है। इस बार उन्होंने अपना हमसफर अपने बॉडीगार्ड को ही बनाया है।

एंडरसन ने यह शादी अपने बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट के साथ रचाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने बीते साल क्रिसमस के मौके पर शादी की थी। डेली मेल से बातचीत में पामेला एंडरसन ने शादी करने की पुष्टि की है। एंडरसन ने कहा कि मैंने अपने दादी-दादा की ओर से खरीदी गई प्रॉपर्टी में शादी रचाई है। इसे 25 साल पहले लिया गया था। यही मेरे माता-पिता की शादी हुई थी और आज तक साथ हैं। मुझे लगता है कि हमारा भी साथ लंबा होगा। यह पामेला एंडरसन की छठी शादी है। पहली बार उन्होंने 1995 में टॉमी ली से शादी की है, उनसे उनके दो बच्चे हैं।

टॉमी ली से उनकी शादी तीन साल बाद ही 1998 में टूट गई थी। फिर उन्होंने 2006 में किड रॉक से शादी की थी। दोनों की शादी एक साल ही चली थी। फिर 2007 में ही उन्होंने रिक सेलोमॉन से शादी की थी, लेकिन 2008 तक ही चली थी। हालांकि दोनों ने फिर से 2014 में शादी रचाने का फैसला लिया था, लेकिन 2015 में एक बार फिर से तलाक हो गया था। 2020 में पामेला ने जॉन पीटर्स से शादी की थी, लेकिन यह महज 12 दिन ही चल सकी। उनके विकिलीक्स के फाउंडर जूलियन असांजे के साथ भी रिलेशनशिप की भी खबर चली थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *