Ikall Meizu Brands, Hit the market, cheapest smartphone,

Ikall और Meizu ब्रांड्स ने बाजार में उतारा सबसे सस्ता स्मार्टफोन

Ikall और Meizu ब्रांड्स बाजार में सबसे सस्‍ते स्मार्टफोन लाया है जो बहुत किफायती स्मार्टफोन्स हैं। आमतौर पर इन ब्रांड्स के स्मार्टफोन लोग तब खरीदना पसंद करते हैं जब वो फीचर फोन से स्मार्टफोन में माइग्रेट कर रहे हों और उनका बजट भी कम हो। Ikall और Meizu समेत कई अन्य ब्रांड्स ऐसे स्मार्टफोन्स उपलब्ध कराते हैं जो 5,000 रुपये से कम में खरीदे जा सकते हैं। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ स्मार्टफोन्स की जानकारी दे रहे हैं।

ये लिस्ट हमने ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon की रेटिंग को मद्देनजर रखते हुए बनाई है. इस लिस्ट में जो स्मार्टफोन्स शामिल हैं उनकी रेटिंग 4 से ऊपर है। IKall K3: इस फोन के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4,099 है1 इसे ब्लैक और रेड कलर में खरीदा जा सकता है। इसमें 6.26 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा। इसमें AMD प्रोसेसर के साथ 3000mAh की बैटरी दी गई है। इसकी रेटिंग 5 में 5 है।

Meizu C9 Pro: इस फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4,299 है। इसे ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है। इसमें HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा। इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें एंड्रॉइड 8 OS दिया गया है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर पर काम करता है।

इसकी रेटिंग 5 में से 4.1 दी गई है। Xifo iVooMi Model i1: इस फोन के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3,299 है। इसे गोल्ड कलर में खरीदा जा सकता है। इसमें 5.45 इंच का FWVGA+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 13MP और 2MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा। इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें स्टॉक एंड्रॉइड 7 OS दिया गया है। इसकी रेटिंग 5 में 5 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *