In Odisha, a big scam came out in the Pradhan Mantri Awas Yojana, Sambit Patra marched with MLAs till Raj Bhavan| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। ओडिशा राज्य में बढ़ी मात्रा में एक सरकारी योजना में भ्रष्टाचार का मामला गूंज रहा है। राज्य में केंद्र सरकार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शुरू की गई प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बड़ा घोटाला सामने आया है। इसको लेकर ओडिशा भाजपा ईकाई ने गुरुवार को मकर संक्रांति के दिन राज्यपाल से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा है। 

ओडिशा भाजपा अध्यक्ष की अध्यक्षता में राज्य के सभी विधायकों ने राज्यपाल से मिलकर इस संबंध में ज्ञापन दिया है। इसमें लिखा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार चल रहा है। अपने कर्मचारियों और कार्यकर्ताओं को तो घर दिया जा रहा है, मगर गरीबों को नहीं दिया जा रहा है।

ओडिशा से भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और देश के चर्चिच प्रवक्ताओं में से एक संबित पात्रा भी इस दौरान विधायकों के साथ मौजूद थे। वे स्वयं सड़क पर विधायकों के साथ भ्रष्टाचार के मुद्दों पर मार्च करते हुए निकले। मामले में बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने आवास योजना में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक सहित कई लोगों का नाम घसीटा है। विधायकों ने राज्यपाल गणेशी लाल से मिलकर योजना की सारी सच्चाई व इसके पीछे हुए घोटाले को सामने रखा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *