In praise of Govinda, wife Sunita opened the secret, said – Govinda is the most true romantic person in the world| entertainment News in Hindi | गोविंदा की तारीफ में पत्नी सुनीता ने खोला राज़, बोलीं

इंटरनेट डेस्क। अपने डांस और अभिनय से पहचान बनाने वाले अभिनेता गोविंदा कई दिनों से फिल्म स्क्रीन से दूर हैं। गोविंदा को फैमिली मैन भी कहा जाता है। दरअसल काम के साथ गोविंदा ने अपने परिवार को भी भरपूर वक्त दिया है। वहीं इसे लेकर सुपरस्टार गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा का कहना है कि उनके पति गोविंदा एक सच्चे रोमांटिक व्यक्ति हैं।

गोविंदा की लाइफ पार्टनर सुनीता ने ये खुलासा इंडियन प्रो म्यूजिक लीग यानि आईपीएमएल के उद्घाटन समारोह के दौरान किया। 57 वर्षीय अभिनेता गोविंदा से पूछा गया था कि वो अपनी पत्नी को कैसे इंप्रेस करते हैं, जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी के लिए रूप तेरा मस्ताना’ गाना गाया। वहीं जब शो के होस्ट करण वाही ने गोविंदा से पूछा कि वो अपनी पत्नी को कैसे आकर्षित करते हैं, तो अभिनेता ने कहा, मैंने अपने अभिनय और डांस से कई लोगों को प्रभावित किया होगा, लेकिन मुझे संगीत से प्यार है और इसलिए मैं समय-समय पर उनके लिए गाता हूं।

उनकी पत्नी सुनीता ने कहा कि गोविंदा वास्तव में रोमांटिक हैं और बहुत अच्छा गाते हैं, हमेशा मुझे स्पीचलेस कर देते हैं। दरअसल आईपीएमएल 26 फरवरी से शुरू होने वाली एक म्यूजिक लीग चैम्पियनशिप है। इसमें गोविंदा भी हिस्सा लेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *