IndvsENG ODI Series: VVS Laxman said about Suryakumar Yadav’s ODI debut, said – would like to give Iyer a chance in place of Yadav| national News in Hindi | INDvsENG ODI Series : वीवीएस लक्ष्मण ने सूर्यकुमार यादव के वनडे डेब्यू को लेकर दिया बयान, बोले

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार को पुणे में खेला जाएगा। वनडे सीरीज में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या होगी, ये सवाल हर फैन के जहन में है। फैंस को उम्मीद है कि टी20 सीरीज में अच्छे प्रदर्शन के बाद सूर्यकुमार यादव को वनडे डेब्यू का मौका मिलेगा, हालांकि वीवीएस लक्ष्मण को ऐसा नहीं लगता। भारत-इंग्लैंड सीरीज में कमेंट्री कर रहे इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा कि मौजूदा वनडे टीम में सूर्यकुमार यादव की जगह नहीं बनती। वो नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर को मौका देना चाहेंगे।

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर में से किसी एक को चुनना आसान नहीं है लेकिन मुझे अय्यर को नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते देखना अच्छा लगा। वहां अय्यर ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। लेकिन मेरा मानना है कि अय्यर नंबर 4 पर अच्छा खेलते हैं और टी20, वनडे में उन्होंने खुद को साबित किया है। मैंने पहली बार उन्हें नंबर 6 पर खेलते देखा और वहां उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

लक्ष्मण ने कहा कि यादव के अंदर भी काफी टैलेंट है लेकिन अनुभव अय्यर के पास ज्यादा है और उन्हें ही मैं प्लेइंग इलेवन में चाहूंगा। क्योंकि हम सिर्फ 2 पारियों के भरोसे नहीं रह सकते। अय्यर ने खुद को इंटरनेशनल क्रिकेट में साबित किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *