Inside Edge: ‘Insulting a woman can be very harmful to your health’ …! After all, know why Alia Bhatt is saying this| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। औरत का अपमान आपकी सेहत के लिए बहुत हानिकारक हो सकता है…ये टैगलाइन जल्द ही आपो आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म डार्लिंग्स में सुनने को मिलेगा। ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि इसे वो शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलिज के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रही हैं। टैगलाइन बताती है कि ये फिल्म महिलाओं पर आधारित है। इसमें आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू और विजय वर्मा नज़र आएंगे।

सोशल मीडिया के जरिए आज ही इस फिल्म का ऐलान हुआ है। इस फिल्म को जसमीत के रीन डायरेक्ट करेंगे। वहीं इसके प्रोड्यूसरों में गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा का नाम है। कल ही आलिया भट्ट ने घोषणा की है कि वो एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम है-एटर्नल सनसाइन प्रोडक्शन।

शाहरुख खान के साथ आलिया फिल्म डियर जिंदगी में नज़र आ चुकी हैं। अब दोनों एक प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्म लेकर आ रहे हैं। दोनों के फैंस इस बात से खासे उत्साहित हैं। फिल्म की शूटिंग कब से शुरु होगी? कब रिलीज होगी? इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *