IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने किया क्वारनटीन से रिलीज

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में पटना सिटी एसपी विनय तिवारी, जोकि मुंबई इस मामले की जांच करने पहुंचे थे, उन्हें बीएमसी ने अब क्वारनटीन से रिलीज कर दिया है। आपको बता दें कि विनय तिवारी पटना से मुंबई सुशांत केस की जांच में तेजी लाने के लिए मुंबई गए थे। जहां उन्हें क्वारनटीन किया गया था। जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार और पुलिस की काफी फजीहत भी हुई थी।

इस मामले बीएमसी के इस कदम की काफी आलोचना हुई थी। सुप्रीम कोर्ट ने भी अपनी सुनवाई के दौरान कहा था कि इससे गलत संदेश गया है।बिहार के डीजीपी ने भी इसपर नाराजगी जताई थी। गुरुवार को मुंबई आई पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम बिहार लौट गई है। बता दें कि ED ने सुशांत सिंह राजपूत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को समन भेजा है। उन्हें शुक्रवार को यानी आज ईडी के सामने पेश होकर अपना बयान दर्ज कराना होगा। बता दें, श्रुति मोदी का नाम पटना में सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में शामिल है। गुरुवार को जो FIR सीबीआई ने फाइल की है, उसमें भी श्रुति मोदी का नाम शामिल है।

cbi

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ED ने अपनी जांच शुरू कर दी है। गुरुवार को सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत केस में FIR दर्ज की। जिसमें रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों को आरोपी बनाया गया। जांच के लिए सीबीआई ने SIT का गठन किया है। इस टीम को गुजरात केडर के आईपीएस मनोज शशिधर हेड कर रहे हैं। सुशांत केस में ईडी ने रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया से उनकी प्रॉपर्टी और सुशांत संग लेन-देन को लेकर सवाल पूछे जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *