IPS विनय तिवारी को BMC द्वारा क्वारनटीन किए जाने पर बोले CM नीतीश, कहा- ‘जो हुआ वो गलत है’

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना से मुंबई पहुंचे IPS विनय तिवारी को BMC द्वारा क्वारनटीन किए जाने का मामला अब गंभीर होता जा रहा है। दरअसल सुशांत केस की जांच में तेजी लाने के लिए पटना एसपी सिटी विनय तिवारी रविवार को मुंबई पहुंचे थे, जहां उन्हें क्वारनटीन कर दिया गया।

इसको लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि, “विनय तिवारी साथ जो हुआ वो गलत है। ये राजनीतिक नहीं है, बिहार पुलिस अपनी ड्यूटी कर रही है। हमारे DGP उनसे बातचीत करेंगे।”

nitish kumar angry

वहीं दूसरी तरफ BMC का कहना है कि, “प्रशासन को बिहार पुलिस के एक अधिकारी (SP विनय तिवारी) के आने की सूचना मिली थी। घरेलू हवाई यात्री होने के नाते उन्हें 25 मई की राज्य सरकार की नोटिफिकेशन के अनुसार होम क्वारंटाइन होना था। एक टीम ने उन्हें होम क्वारंटाइन अवधि में छूट के लिए आवेदन करने के लिए निर्देशित किया है।”

mumbai bmc

 

इसके अलावा बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट करके कहा कि आज (2 अगस्त) आईपीएस विनय तिवारी ऑफिशियल ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन रविवार रात 11 बजे BMC अधिकारियों ने जबरन उन्हें क्वारनटीन कर दिया। उन्हें अनुरोध के बावजूद IPS Mess में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया। वो गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे।

sushant

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में आए दिन नई कहानी सामने आ रही है। बिहार और मुंबई पुलिस के बीच जांच को लेकर मतभेद बना हुआ है। इस मामले में सीबीआई जांच की भी लगातार मांग उठ रही है। वहीं, मुंबई पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में विनय तिवारी ने कहा था कि हमारी टीम मुंबई में अच्छा काम कर रही है। पिछले एक हफ्तों से बयान दर्ज किए जा रहे हैं। बयानों के विश्लेषण के बाद ही नतीजे पर पहुंचेंगे। हालांकि अभी हमें सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *