Is Archana Puran Singh leaving Kapil’s show? actress unveils| entertainment News in Hindi

कॉमेडी की दुनिया में ‘द कपिल शर्मा शो’ को लोग कभी नहीं भूल सकते. शो ने अब तक अपार लोकप्रियता हासिल की है और उम्मीद है कि शो से भी ऐसा ही होगा। आपको बता दें कि इस शो ने हर उम्र के लोगों का मनोरंजन किया है। आप जानते ही होंगे कि शो को कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते बंद कर दिया गया है लेकिन अब इसके ऑन एयर होने की खबरें आ रही हैं. अब ‘द कपिल शर्मा शो’ अपनी पुरानी और नई कास्ट के साथ वापसी की तैयारी कर रहा है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से अफवाहें हैं कि अर्चना पूरन सिंह शो में जज के तौर पर नजर नहीं आएंगी.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)


 

जी हाँ, और उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. अर्चना खुद अब पूरे मामले पर सामने आई हैं और अफवाहों को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने एक जानी-मानी वेबसाइट को बताया, “मुझे इस तरह की कोई सूचना नहीं है कि ऐसी खबरें चल रही हैं।” मैं इस शो का बिल्कुल हिस्सा हूं। पिछले साल भी अफवाहें उड़ी थीं जब मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा, ”मैं एक सीरीज की शूटिंग कर रही थी और लोग कहने लगे, मैं यह शो छोड़ रही हूं. इन अफवाहों में दूर-दूर तक कोई सच्चाई नहीं है. मैं स्टेज पर हंसी का मजा लेती हूं और सभी कलाकारों को परफॉर्म करते देखती हूं. मंच पर। यह रोमांचकारी और मनोरंजन से भरपूर है और यह सच है कि कपिल ने मुझे शो का हिस्सा बनने के लिए चुना, बहुत अच्छा। मैं आगामी सीज़न का भी हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। ”

खैर, अर्चना की बात करें तो वह इन दिनों एक नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। कपिल के शो की बात करें तो यह टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होगा. इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च होगा. खबरें हैं कि नए सीजन में और कलाकारों और लेखकों को मौका दिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *