IWD: Big-B showed glimpses of all the women in the house in a picture, wrote a greeting – not just one day is enough| entertainment News in Hindi | IWD : बिग-बी ने एक तस्वीर में घर की सभी महिलाओं की दिखलाई झलक, शुभकामनाएं देते हुए लिखा

इंटरनेट डेस्क। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सभी स्टार्स अपने परिवार से जुड़ी महिलाओं की तस्वीर पोस्ट कर, अपने जीवन में महिलाओं का महत्व बता रहे हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने भी अपनी जिंदगी की खास महिलाओं की प्रति अपना प्यार और सम्मान दिया है।

अमिताभ बच्चन ने अपनी मां, पत्नी जया बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, पोती आराध्या बच्चन और बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली की फोटो शेयर की है। इसी तस्वीर के साथ उन्होंने महिला दिवस की बधाई दी है। अमिताभ बच्चन ने इन सभी के तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा है कि कह रहे हैं आज, महिला दिवस है। केवल एक दिन? नाह? प्रतिदिन नारी दिवस।

अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने जीवन की सभी महिलाओं के प्रति सोशल मीडिया पर कई बार सम्मान और प्यार दिखा चुके हैं। अपनी मां तेजी बच्चन के लिए वह लिख चुके हैं कि वह उन्हें याद करते हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *