Jaipur: A person who came to show himself in Sawai Mansingh hospital committed suicide by hanging himself, no one came to know in the hospital for two days ..!| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक शख्स ने अस्पताल के इलेक्ट्रिक रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली की। बताया जा रहा है कि मृतक अपने भाई के साथ अस्पताल में दो दिन पहले खुद को दिखाने आया था। दो दिन तक किसी को भी इस मामले की भनक नहीं लगी।

अस्पताल में धनवंतरी ओपीडी बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर वैक्सीनेशन सेंटर भी बनाया गया है, जिसकी छत पर इलेक्ट्रिक रूम बना रखा है। घटना की बारे खुलासा तब हुआ, जब अस्पताल में बिजली सप्लाई से जुड़ी समस्या को सही करने अस्पताल का कर्मचारी इस कमरे में गया था।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम प्रभुदयाल है और वह जयपुर जिले की जमवारामगढ़ तहसील में भट का बास गांव का रहने वाला था। वह कई दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। दो दिन पहले 8 मार्च को मृतक को उसका बड़ा भाई एसएमएस अस्पताल की धनवंतरी ओपीडी में डॉक्टर को दिखाने के लिए गांव से लेकर आया था। लेकिन रिसेप्शन पर पर्ची बनवाने के दौरान ही वह गायब हो गया था।

ऐसे में काफी ढूंढने के बाद जब वह नहीं मिला तो उसके भाई महेंद्र ने मोतीडूंगरी थाने में दोपहर बाद गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। बाद में युवक का शव इलेक्ट्रिक केबल से फंदा बनाकर लटका नजर आया। तब अस्पताल प्रबंधन को सूचना दी गई। इसके बाद मोतीडूंगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर मोर्चरी पहुंचाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *