Jalore News: Khaki did shame in Rajasthan, law keepers crossed all limits of demeanor, raped by adding narcotics to sweets, made viral videos and went viral| national News in Hindi

जालौर। राजस्थान के जालोर जिले में पुलिस द्वारा दरिंदगी का मामला सामने आया है। मामले के सामने आने के बाद खाकी शर्मसार हो गई है। कानून के रखवालों ने ही हैवानियत की हदें पार कर डाली। राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल ने पूरे पुलिस महकमे पर दाग लगा दिए हैं। जालोर शहर कोतवाली थाने में एक पुलिसकर्मी पर विवाहिता के साथ रेप करने का संगीन आरोप लगा है। जालोर पुलिस ने कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज होते ही जिले के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने आरोपी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, एक विवाहिता ने कोतवाली थाने के कांस्टेबल मेवाराम पर बलात्कार करने और अश्लील फोटो खींचने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी कांस्टेबल ने न केवल रेप कर फोटो खींच लिए, बल्कि उनको सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिये। पीड़िता ने अपने पति के साथ कोतवाली पहुंचकर कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

मामले के अनुसार, कांस्टेबल मेवाराम का पीड़िता के घर में आना-जाना था। कुछ दिन पहले जब पीड़िता घर पर अकेली थी। तब मेवाराम मिठाई का डिब्बा लेकर वहां पहुंचा। मिठाई खाते ही महिला बेहोश हो गई। आरोप है कि उसके बाद मेवाराम ने उसके साथ रेप किया और अश्लील फोटो खींच लिये। बाद में सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

 


 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *