Jamia, CAA protests,

जामिया में CAA के विरोध प्रदर्शन के दौरान युवक ने चलाई गोली

नईदिल्ली. जामिया इलाके में एक बार फिर वो तस्वीरें सामने आईं जिसने फिर से बवाल खड़ा कर दिया है. दरअसल गुरुवार को जामिला इलाके में सीएए के विरोध में प्रदर्शन कर किया जा रहा था. जिसमें अचानक एक शख्स पहुंच गया. और आतंक फैलाने लगा.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक ने नारेबाजी करते हुए कहा कि ‘हिंदुस्तान में अगर रहना है तो वंदे मातरम कहना होगा’ इस दौरान ये युवक पिस्टल लहरा रहा था. इसके बाद उसने सामने फायर कर दिया. खबरों के मुताबिक गोली चलाने वाला शख्स काफी देर से हाथ में तमंचे के साथ नारेबाजी कर रहा था। इसके साथ ही शख्स ने जय श्री राम के नारे भी बार-बार लगाए।

यही नहीं बताया जा रहा है कि  गोली चलाने वाला युवक बाहर से आया था। गोली चलाने वाले ने कहा कि मैं तुम्हे आजादी दिलाता हूं। उसने पिस्टल लहराते हुए कहा, ‘दिल्ली पुलिस जिंदाबाद, जामिया मिलिया मुर्दाबाद।’

इधर पुलिस की भारी तैनाती के बाजवूद इस गोलीकांड ने कई गंभीर सवाल खड़े कर दिये हैं. पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, गोली चलाने वाले का नाम गोपाल है। गोली चलने से जामिया का एक छात्र घायल हो गया है और उसके हाथ में गोली लगी है। छात्र को होली फैमिली हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *