JandK: 2 years of Balakot air strike, Indian Army today captured a terrorist from the forests of Balakot with grenades and bullets| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनखा प्रांत के बालाकोट में आज ही के दिन 26 फरवरी 2019 में दो साल पहले भारतीय वायु सैना ने पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया था। बालाकोट का कुछ हिस्सा भारतीय सीमा में मौजूद कश्मीर के हिस्से में आता है। आज शुक्रवार को भारतीय सेना ने यहां सर्च आपरेशन के दौरान एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। वहीं उसके पास से बड़ी मात्रा में असला और बारूद भी बरामद किया है।

 

Arms & ammunition recovered from forest area of Balakote by police and Army after a joint search operation was launched based on disclosure by an arrested terrorist; recoveries include 4 grenades, 15 pistol bullets & 10 AK 47 bullets: SSP Poonch#JammuKashmir pic.twitter.com/7J12mFcCmt
— ANI (@ANI) February 26, 2021

एएनआई की एक रिपोर्ट के अऩुसार, कश्मीर के बालाकोट के जंगलों में आज शुक्रवार को तलाशी अभियान के दौरान भारतीय सेना ने एक संदिग्ध आतंकवादी को गिरफ्तार कर उसके पास से बड़ी मात्रा में हथियार और बारूद जब्त किया है। आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से चार हैंड ग्रेनेड, 15 पिस्टल बुलैट्स और 10 एके-47 के बुलैट बरामद किए हैं।

गौरतलब है कि एयर स्टाइक के बाद से कश्मीर घाटी में आतंकवादी घटनाएं पहले के मुकाबले कम हुई हैं। हालांकि भारतीय सेना द्वारा लगातार घाटी में आतंकवादियों की धर-पकड़ की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *