JandK: Jammu and Anantnag police nabbed this dreaded terrorist in joint operation, involvement with Hizbul, Lashkar-e-Mustafa terrorist organization, attacked police before arrest| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर में आतंक फैला रहे आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के एक बड़े आतंकी को आज शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इस आतंकी को जम्मू के कुंजवानी इलाके से पुलिस ने धर दबोचा। हालांकि पुलिस पर इसने हमले का प्रयास किया लेकिन विफल रहा।

 

Jammu and Kashmir: Hidayatullah Malik, chief of Lashkar-e-Mustafa terror organisation, was arrested from Jammu earlier today. Lashkar-e-Mustafa is an offshoot of Jaish-e-Mohammad in Kashmir. pic.twitter.com/9onLkIbrXI
— ANI (@ANI) February 6, 2021

आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-मुस्तफा के सरगना हिदायतुल्ला मलिक को पुलिस ने जम्मू से गिरफ्तार कर लिया है। लश्कर-ए-मुस्तफा आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हिस्सा है।

शनिवार को जम्मू और अनंतनाग पुलिस ने एक जॉइंट ऑपरेशन में इस खूंखार आतंकवादी को दबोच लिया। मलिका का हिजबुल मुजाहिदीन से भी जुड़ाव रहा है।

शोपियां के रहने वाले हिदायतुल्ला मलिक को जम्मू के कुंजवानी इलाके से गिरफ्तार किया गया है। जम्मू में आतंकी हमले की साजिश रची जा रही थी। हिदायतुल्ला के कब्जे से एक पिस्टल और ग्रेनेड बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी से पहले उसने पुलिस टीम पर हमले का प्रयास भी किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *