JandK: Jammu and Kashmir Police released photos of 9 wanted terrorists, can give big terror incident in the state| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने आज शनिवार को राज्य में आतंकी घटनाओं को लेकर अलर्ट जारी किया है। वहीं इस संबंध में राज्य पुलिस ने 9 वांछित आतंकवादियों की एक सूची जारी की जो कश्मीर घाटी में श्रीनगर और बाहरी इलाकों में सक्रिय हैं। जेएंडके पुलिस का मानना है कि ये आतंकवादी राज्य में बड़ी आतंकी घटना को अंजाम दे सकते हैं। सभी 9 आतंकियों के फोटो भी जारी कर दिये हैं।

 

Jammu & Kashmir Police releases a list of 9 wanted terrorists who are active in Srinagar & outskirts in Kashmir Valley.

“They are responsible for several crimes in & around Srinagar against civilians & forces. Massive manhunt to be launched to hunt them down,” police say. pic.twitter.com/1qAnpyfGwL
— ANI (@ANI) March 13, 2021

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि वे श्रीनगर में और आसपास कई अपराधों और अनैतिक गतिविधियों में संलग्न रहे हैं। जम्मू-पुलिस ने इन आतंकियों के बारे में लोगों को सूचना देने के लिए भी आगाह किया है।

गौरतलब है कि राज्य में आतंकी घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। धारा-370 हटने के बाद यहां आतंकी ज्यादा सक्रिय हो गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *