JandK: Two terrorists surrendered in front of Indian Army in Pulwama, one injured terrorist hospitalized by army| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में जहां कल भारतीय सेना ने एक मुठभेड़ में तीन आंतकियों को मार गिराया वहीं आज शनिवार को जिले के ही लेलहर इलाके में छिपे दो आतंकियों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों ने आत्मसमर्पण कर दिया। इन आतंकवादियों में एक घायल अवस्था में था। हथियार डालते ही सुरक्षाबलों ने घायल आतंकी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

 

#UPDATE | Both terrorists surrendered along with two AK 47 rifles before senior officers of police & SFs. One terrorist who was injured in the encounter has been shifted to hospital for medical treatment: Kashmir Zone Police https://t.co/dMAvKCgjqs
— ANI (@ANI) January 30, 2021

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने आतंकियों के आत्मसमर्पण की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ये दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े हुए थे। आतंकवादियों से दो एके-47 राइफल व अन्य गोलाबारूद भी बरामद हुआ है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचे सेना, एसओजी और सीआरपीएफ जवानों के संयुक्त दल ने इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। अंधेरा होता देख सुरक्षाबलों ने उस मकान को पूरी तरह घेर लिया जहां आतंकी छिपे हुए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *