JioFiber, Broadband users, Special offer,

JioFiber ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ये है शानदार ऑफर

नई दिल्ली। Reliance JioFiber को पिछले साल सितंबर में व्यावसायिक तौर पर रोल आउट किया गया था। हालांकि, JioFiber ब्रॉडबैंड सर्विस से यूजर्स को जितनी अपेक्षा थी वो उम्मीदों पर उतनी खड़ी नहीं उतर पाई। इसके पीछे कई कारण हैं, जिनमें प्लान की दर से लेकर स्पीड कैपिंग आदि शामिल हैं। JioFiber का मंथली प्लान 699 रुपये से शुरू होता है और 8,499 रुपये तक जाता है। जिसमें यूजर्स को 100Mbps से लेकर 1Gbps तक की स्पीड में डाटा का लाभ मिलता है।

JioFiber के साथ ही अन्य ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स भी ऐसे ही प्लान्स यूजर्स को ऑफर कर रही हैं। अब कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए नया एड ऑन प्लान पेश किया है। इस प्लान को नॉन-स्टैंडअलोन प्लान के तौर पर पेश किया गया है। इस प्लान को यूजर्स पहले से चल रहे किसी मंथली प्लान के एड-ऑन के तौर पर ले सकते हैं। इस समय देश में कोरोनावायरस महामारी की वजह से ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। ऐसे में लोग डाटा का ज्यादा से ज्यादा खपत कर रहे हैं। ऐसे में ये एड ऑन प्लान लोगों को राहत दे सकता है।

JioFiber का ये प्लान 199 रुपये में पेश किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को 7 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और इसमें 1TB यानि की 1,024GB डाटा का लाभ मिलता है। इस एड ऑन प्लान की खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को वही डाटा स्पीड  मिलती है जो उसके मंथली प्लान के साथ ऑफर किया जाता है।

Jio के 699 रुपये वाले बेसिक प्लान में यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से डाटा ऑफर किया जाता है। इसमें यूजर्स को 200GB डाटा लिमिट दी जाती है। अगर, कोई यूजर इस एड ऑन प्लान को ऑप्ट करता है तो उसे 200GB के अतिरिक्त 1,024GB डाटा 100Mbps की स्पीड से ऑफर किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

523 Origin Unreachable

523 Origin Unreachable


cloudflare-nginx