Kangana looked like this in brother wedding, see pictures of wedding ceremonies| entertainment News in Hindi

बॉलीवुड की तेज़ तर्रार एक्ट्रेस कंगना रनौत राजस्थान के उदयपुर में भाई अक्षत की शादी इंजॉय कर रही हैं।कंगना के भाई अक्षत की शादी संपन्न हो गई और कंगना ने इस शादी को खूब इंजॉय भी किया। उन्होंने शादी के कुछ फंक्शन और शादी की तस्वीरों को ट्विटर पर साझा भी किया है। शादी के मौके पर कंगना रॉयल लुक में हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रही है। भाई की शादी के लिए कंगना ने पर्पल और ब्लू कलर के लहंगे के साथ हेवी गहने पहने हुए है।

इसके साथ ही उन्होंने बालों में ढेर साल लाल गुलाब लगाया है। साथ ही मांग टिका, हैवी ईयर रिंग्स और गले में चोकर पहनी कंगना गजब की खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं दूल्हा और दुल्हन भी राजसी अंदाज में नजर आए। भाई ने पर्पल शेरवानी पहनी हैं जबकि दुल्हन पीच कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं।

कंगना ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा-‘प्यारे दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और उसकी नई-नवेली दुल्हन रितु को आशीर्वाद दीजिए। उम्मीद है कि जीवन के इस नई अध्याय में वे एक-दूसरे के साथी बन कर रहेंगे।

हाल ही में कंगना ने भाई की शादी में शामिल होने की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी। वहीं अब गुरुवार को

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही ए एल विजय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी।

उदयपुर में हुई बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत के भाई अक्षत की शादी के तहत कंगना मंगलवार को उदयपुर पहुंचीं। बुधवार 11 नवम्बर को हल्दी और संगीत कार्यक्रम और 12 नवम्बर सुबह सवा नौ बजे अक्षत और रितु के फेरों का मुहूर्त था। इसके बाद में शाम को आशीर्वाद समारोह का कार्यक्रम हुआ ।

इसमें दोनों परिवारों के चुनिंदा लोग मौजूद रहे। इस दौरान लीला पैलेस के शीश महल को राजस्थानी थीम पर सजाया गया। राजस्थानी लोक कलाकार ने प्रस्तुतियां दीं।

उन्होंने दो अलग अलग ट्वीट में बहिन भाई के बचपन के फोटो को शेयर करते हुए लिखा था,  वह उदयपुर में शादी की मेजबानी कर रही हैं। रनौत फैमिली 10 नवंबर को वहां पहुंच जाएगी। यह जानकारी कंगना रनौत ने रविवार को ट्वीट कर दी।

कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा-यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत प्यारा समय है, मैं उदयपुर में अपने भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग होस्ट कर रही हूं, जहां से रनौत मूल रूप से हैं। पैरेंट्स के घर के लिए निकल रही हूं। क्योंकि कोरोना की वजह से अब यह छोटी सी गैदरिंग होगी लेकिन एक्साइटमेंट वैसा ही है।

 

कंगना द्वारा शेयर की गई तस्वीर में लिखा गया है कि 10 नवंबर को 4 बजे रनौत फैमिली उदयपुर पहुंच जाएगी। इसके बाद शीश महल में डिनर होगा और फिर पैलेस के आसपास बोटिंग की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *