Kangana Vs Rakhi: Rakhi Sawant showed a mirror to Kangana Ranaut, Kangana ji, you are the mistress of crores, then why are you not coming forward to help the corona patients?| entertainment News in Hindi | Kangana Vs Rakhi : राखी सावंत ने कंगना रनौत को दिखाया आईना, बोलीं

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आक्सीजन की कमी को लेकर बॉलीवुड सितारों में जंग छिड़ी हुई है। कंगना रनौत और राखी सावंत के बीच ट्विटर पर सवाल-जवाब हुए हैं। राखी सावंत ने कंगना से भी मदद करने की अपील की है। राखी सावंत ने कहा कि कंगना जी, आपके पास तो करोड़ों की संपत्ति है फिर आप क्यों लोगों की मदद के लिए आगे नहीं आ रही हैं। हम तो लोगों की मदद के लिए आक्सीजन बांट रहे हैं। आप क्यों नहीं। 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बुधवार को जब राखी सावंत अपने घर से बार निकलीं तो उन्हें पैपराजी ने तस्वीर क्लिक करवाते हुए कुछ सवाल पूछे। पैपराजी (फोटोग्राफर) ने पूछा, ‘कंगना जी भी बोल रही थी आजकल देश की हालत बहुत खराब है, मोदी जी सही है या गलत हैं, ऑक्सीजन नहीं मिल रही है कई-कई जगह पर, हमारे लिए, देश के लिए, तो इस पर आप क्या बोलना चाहेंगी। 


तो राखी सावंत ने अपने स्टाइल में जवाब देते हुए कहा कि कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए ना, प्लीज़. इतने करोड़ों रुपए आपके पास हैं, ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यहीं कर रहे हैं। गौरतलब है कि राखी सावंत बुधवार को मुंबई में एक आक्सीजन का छोटा स्प्रे सिलेंडर लेकर घूम रही थीं और लोगों के बीच जाकर आक्सीजन गैस छिड़क रही थीं। उनका एक वीडियो भी इसको लेकर लगातार वायरल हो रहा है। 


 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *